VIDEO: अचानक लड़की ने लड़के को ज़मीन पर पटका, उसके ऊपर बैठी...

VIDEO: अचानक लड़की ने लड़के को ज़मीन पर पटका, उसके ऊपर बैठी और उतार डाले अपने सारे कपड़े.

47
0
SHARE
VIDEO: अचानक लड़की ने लड़के को ज़मीन पर पटका, उसके ऊपर बैठी और उतार डाले अपने सारे कपड़े..
VIDEO: अचानक लड़की ने लड़के को ज़मीन पर पटका, उसके ऊपर बैठी और उतार डाले अपने सारे कपड़े..

दुनियाभर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना बढ़ती ही जा रही है. भारत देश में तो क्या महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. आये दिन उन्हें छेड़खानी का सामना करना पड़ता है. वैसे देखा जाए तो यह बहुत ही शर्मनाक हरकत है लेकिन लोग इसे करने से बाज़ नहीं आते. दुनियाभर के कानून बनने के बाद भी लोग बेख़ौफ़ घूमते हैं और इस शर्मनाक हरकत को अंजाम देते हैं. वैसे तो हमारे अपने देश भारत में छेड़खानी जैसे मामलों की कमी नहीं है लेकिन आज हम आपको यहां की नहीं बल्कि विदेश की एक घटना बताने जा रहे हैं.

इस विडियो को देखकर कहा जा सकता है कि विदेशों में भी महिलाओं का हाल कुछ अच्छा नहीं है. कुछ महिलायें अपने साथ होने वाली छेड़खानी को चुपचाप बर्दाश्त कर लेती हैं तो कुछ छेड़खानी करने वालों का ऐसा हश्र करती हैं जिसके बाद वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचते. ऐसा ही कुछ किया ब्राज़ील की इस बहादुर महिला ने. अपने साथ होने वाली छेड़खानी से परेशान होकर इस महिला ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गए. आखिर ऐसा क्या कर दिया इस महिला ने? चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, विडियो में नज़र आने वाली इस महिला के साथ एक युवक छेड़खानी कर रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने इस युवक पर आरोप लगाया है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर पर्चे बांट रही थी तो यह युवक लगातार उसे छेड़ रहा था. इसी बात से परेशान होकर महिला ने उसे सबक सिखाने की सोची. महिला ने पहले युवक पर चिल्लाकर जम कर अपना गुस्सा उतारा फिर उसे ज़मीन पर पटक दिया. इस दौरान महिला को बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वह चिल्लाते हुए गुस्से में अपनी टी-शर्ट उतार देती है और युवक के ऊपर बैठकर अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है.
यह देख कर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं. आस-पास खड़े कुछ लोग इस घटना का विडियो रिकॉर्ड करने लग जाते हैं. उनमें से ही किसी ने यह विडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. अपलोड करते ही यह विडियो तेज़ी से वायरल होने लगा. विडियो वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग लड़के को सबक सिखाने के लिए लड़की की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सबक सिखाने का यह गलत तरीका है. उस महिला को इस तरह का काम सरे आम नहीं करना चाहिए था. वह सबक सिखाने के लिए कोई और तरीका भी इस्तेमाल कर सकती थी. वहीं युवक की मानें तो वह खुद को निर्दोष बता रहा है.

READ  शर्मनाक : दिल्ली जेल के अंदर मुस्लिम कैदियों के साथ बर्बरता,प्राइवेट पार्ट चूसने को किया मजबूर,डिटर्ज़न वाला पानी पिलाया

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY